SalesPortal नया अभियान डैशबोर्ड अभियानों के प्रदर्शन का उपयोग शुरू करने के लिए और ROI माप, यह केन्द्रों और विज्ञापनदाताओं के लिए अग्रणी बादल आधारित विपणन भागीदार है. विपणन प्रदर्शन को मापने के सभी व्यवसायों के लिए भले ही अपनी प्रकृति और आकार के आग्रहपूर्ण है. ज्यादातर कंपनियों के संपर्क केंद्रों पार बिक्री और विपणन अभियानों का आयोजन करने के लिए अपने विपणन भागीदारों के लिए उत्पादों या सेवाओं को बेचने में लगे हुए हैं.
डेश बोर्ड एक नज़र में ग्राफिक्स और संख्या प्रदर्शित में विपणन प्रदर्शन का एक तरीका है. विपणन पेशेवरों के लिए, डैशबोर्ड उपयोगी जानकारी प्रपत्र में सभी डेटा को प्रस्तुत करता है. डैशबोर्ड्स कुंजी प्रदर्शन संकेतक जो विपणन लोगों को समझने में मदद मिलेगी कि कैसे एक सफल अभियान था प्रदर्शित करते हैं.
कॉल करने के लिए अपने विपणन भागीदारों के लिए नए ग्राहकों को प्राप्त केन्द्रों के साथ, salesportal एक मंच है जो कंपनियों में मदद करता है. अपने डेस्कटॉप पर अपने कंपनियों के विपणन साथी से, पोर्टल संपर्क सेंटर एजेंट के अंत की फोन सेवाओं के प्रस्ताव को देखने में सक्षम बनाता है. एजेंट ग्राहकों को एक इच्छुक ग्राहकों साझेदारी फर्म के लिए प्रत्यक्ष घ प्रासंगिक प्रस्ताव प्रस्तुत करते हैं. एक कम लागत चैनल भागीदार कंपनियों के लिए एक कम लागत चैनल से नए ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए एक अद्वितीय अवसर. SalesPortal भी विज्ञापनदाताओं के लिए मंच बनाने के लिए और अपने अभियान विकसित प्रदान करता है.
संदर्भ:
http://www.bpoindia.org/news/salesportal-launches-new-dashboard-for-call-center-campaign-analytics/